102 साल का दिखने के लिए बिग बी को करना पड़ता इतने घंटे मेकअप
102 साल का दिखने के लिए बिग बी को करना पड़ता इतने घंटे मेकअप
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म  '102 नॉट आउट'  को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ 27 साल बाद अभिनेता ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं . फिल्म में दोनों दिग्गज कलाकारों अपने किरदारों के लिए काफी मेहनत की है. जहाँ फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे बूढ़े और एनर्जेटिक शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो कि 102 साल का होने के बावजूद भी और जीना चाहता है और दुनिया के सबसे ज्यादा उम्र के शख्स ख़िताब जीतना चाहता है तो वहीँ ऋषि कपूर ने उनके बेटे का किरदार किया है जो  75 के वृद्ध का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प और अलग है.

फिल्म के प्रमोशन में दोनों अभिनेता जुटे हुए हैं. इस दौरान कई बातें सामने निकलकर आ चुकी हैं जिसमें बिग बी और ऋषि के फिल्मी करियर के उतार-चढ़ा बारे में वो प्रेस से बात कर चुके हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया कि उन्हें 102 साल का बुजुर्ग दिखने के लिए कई घंटों तक मेकअप करना पड़ता था. 

बिग बी ने कहा कि वह फिल्म के शूटिंग के दौरान लुक के लिए डेढ़ घंटे प्रोस्थेटिक का मेकअप किया करते थे. इसके अलावा जब फिल्म की शूटिंग जब पूरी हो जाती थी तो उन्हें वह लगा हुआ मेकअप निकालने के लिए करीब 1 घंटे का समय देना पड़ता था. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने फिल्म के मेकअप मैन की भी जमकर सराहना की और यह भी कहा कि वह लोग उनका मेकअप इतना अच्छा करते थे कि उन्हें वास्तव में लगता था कि वह 102 वर्ष के है, जिसके बाद उन्हें वैसा अभिनय करने में सुगमता होती थी. 

बता दें कि फिल्म की कहानी पिता पुत्र के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें 102 वर्षीय पिता उनके 75 वर्षीय बेटे को वृद्धाश्रम भेजना चाहते हैं. इसके बाद दोनों के रिश्तों में क्या उतार चढ़ाव आता है. उसे ही इस फिल्म में दर्शाया गया है.

IPL 2018: चेन्नई-राजस्थान के ये खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के जिम्मेदार

Couple Golas : अपनी पत्नी को चूमते हुए जूनियर बच्चन ने शेयर की तस्वीर

इंदौर चिड़ियाघर में जल्द दिखेंगे नए पशु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -