सबसे आगे निकले बिग-बी.....
सबसे आगे निकले बिग-बी.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मेगास्टार अमिताभ जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना जबरदस्त प्रशंसक बनाया हुआ है. सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन अपने फैन्स का मनोरंजन बीते चार दशक से भी ज्यादा समय से कर रहे हैं। बावजूद इसके शोबिज में आ रहे नए टैलेंट को देख वो खासे प्रभावित हैं। 73 वर्षीय इस स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन के खाते में अब एक और उपलब्धि जुड़ चुकी है।

खबरों के मुताबिक मेगास्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के पहले सेलेब्रेटी बन गए हैं जिनके टि्वटर पर फॉलोअर्स की संख्या 21 मिलियन पर पहुंच गई हैं। 73 वर्षीय 'पीकू' स्टार ने शाहरुख खान (19.6 मिलियन), सलमान खान (17.8 मिलियन), आमिर खान (17.6 मिलियन) और प्रियंका चोपड़ा (14 मिलियन) को पीछे छोड़ दिया है। अभी सुनने में आया है कि महानायक अमिताभ बच्चन कि कृति 'मधुशाला' और 'अग्निपथ' जैसी कृतियां आज भी लोगों की पसंद हैं।

बता दे की अमिताभ जल्द ही अपनी फिल्म 'पिंक' में एक वकील के किरदार में नजर आने वाले है. तथा इस फिल्म को बांग्ला फिल्ममेकर अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित व शुजीत सरकार ने प्रोड्यूस किया है। अमिताभ की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -