अमिताभ और चिरंजीवी संग स्क्रीन शेयर करेंगे रवि किशन, 400 करोड़ की फिल्म का होंगे हिस्सा
अमिताभ और चिरंजीवी संग स्क्रीन शेयर करेंगे रवि किशन, 400 करोड़ की फिल्म का होंगे हिस्सा
Share:

भोजपुरी फ़िल्मों के मेगा स्टार के नाम से अपनी ख़ास पहचान रखने वाले रवि किशन ने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में भी अपनी अलग पहचान बनाई है और कई बड़ी फ़िल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से सबको काफी हद तक प्रभावित किया है. वहीं अब वे एक महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिसमे उनके साथ सदी के महानायक और दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी भी नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि रवि किशन ना केवल भोजपुरी फिल्मों के जरिए अपनी ख़ास पहचान रखते हैं बल्कि वे दक्षिण और बॉलीवुड में भी अपने नाम का सिका चला चुके हैं. बता दें कि दक्षिण की उनकी उनकी पहली फ़िल्म थी लकी द रेसर जिसे निर्देशित किया था सुरेन्द्र रेड्डी ने. सुरेन्द्र रेड्डी के साथ रवि किशन ने बाद में किक 2 में भी अभिनय किया था. ख़ास बात यह है कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें अपना गॉड फादर भी मानते हैं. 

ताजा ख़बरों के मुताबिक, रवि किशन अब सुरेन्द्र रेड्डी की अगली फ़िल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी में एक राजा के महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें च इस फिल्म का बजट चार सौ करोड़ के करीब होगा. इस महंगे फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के बड़े स्टार चिरंजीव सहित कई बड़े कलाकार शामिल रहेंगे. सूत्रों के अनुसार रवि किशन इस फ़िल्म में एक प्रतापी राजा की भूमिका में होंगे. सायरा नरसिम्हा रेड्डी 1850 में हैदराबाद के राजा हुआ करते थे और निर्देशक सुरेन्द्र रेड्डी ने उन्ही की कहानी को परदे पर उतारने का मन बनाया है. 

सुहागरात पर इतने बुरे तरीके से डरी यह सेक्सी एक्ट्रेस, जानिए क्या हुआ उसके साथ

VIDEO : पहले जमकर पी शराब, फिर कर दिया मूड ख़राब, आपको झकझोर कर रख...

VIDEO : निरहुआ-आम्रपाली ने इस तरह मनाया क्रिसमस, भोजपुरिया अंदाज में गाया गाना

संभावना के इस नए लुक पर मर-मिटेंगे आप, ज़रा संभलकर देखें तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -