आराध्या की परफॉर्मेंस देखकर अमिताभ ने कही ये बात
आराध्या की परफॉर्मेंस देखकर अमिताभ ने कही ये बात
Share:

किसी भी परिवार के लिए उसके बच्चों का आगे बढ़ना और तरक्की करना बहुत गर्व की बात होती है. अपने बच्चों को स्कूल में परफॉर्म करते देख हर मां-बाप या दादा-दादी की खुशी का ठिकाना नहीं होता. ऐसा ही एक खुशी का पल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए शनिवार को था. अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी, जिसे देखकर अमिताभ को गर्व महसूस हुआ.

असल में शुक्रवार से आराध्या बच्चन के स्कूल धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक समारोह चल रहा है. इस समारोह में सभी बच्चे कुछ ना कुछ परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने भी लड़कियों पर आधारित एक परफॉर्मेंस दी. इस परफॉर्मेंस के दौरान आराध्या ने एक छोटी सी स्पीच दी और बताया कि कैसे लड़कियां ताकतवर हैं और किसी के सामने नहीं झुकती हैं. आराध्या की ये परफॉर्मेंस देखकर आपको भी उनपर गर्व होगा. उनके दादा अमिताभ बच्चन भी इस समारोह में मौजूद थे. जाहिर सी बात है पोती को स्टेज पर बढ़िया परफॉर्मेंस देते देखना अमिताभ के लिए खुशी की बात थी. अब अमिताभ ने ट्विटर पर आराध्या की परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप आराध्या को साड़ी पहने अपनी लाइन्स बोलते देख सके हैं.

जानकरी के लिए बता दें कि आराध्या बच्चन के अलावा धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में शाहरुख खान के बेटे अबराम, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे पढ़ते हैं. इस स्कूल के वार्षिक समारोह में बच्चन परिवार के अलावा शाहरुख और गौरी खान, लारा दत्ता, महेश भूपति, ऋतिक रोशन, करिश्मा कपूर आदि पहुंचे थे.

'ऐस ऑफ स्पेस' के सीजन 2 की कंटेस्टेंट की हॉट तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

सलमान इस शख्स से लेते हैं फिट रहने की ट्रेनिंग, खोले सारे राज

जेनेलिया ने शेयर की अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -