अमिताभ बच्चन के पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे का हुआ ट्रांसफर
अमिताभ बच्चन के पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे का हुआ ट्रांसफर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे इन दिनों अपनी सैलरी को लेकर खबरों में चल रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में यह था कि उनकी सैलरी 1.5 करोड़ रुपये सालाना है। वहीँ अब पुलिस बॉडीगार्ड जितेंद्र पर 1.5 करोड़ की सालाना कमाई के आरोपों के बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया है। जी हाँ, और जितेंद्र के खिलाफ इस मामले में डिपार्टमेंटल इंक्वारी शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के तहत कॉन्स्टेबल जितेंद्र शिंदे को मुंबई पुलिस डिपार्टमेंट से अटैच कर दिया गया जो कि अभी तक अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड थे।

 

जी दरअसल कुछ सालों से वह इसी भूमिका का निर्वाह कर रहे थे। बीते दिनों से ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट्स चल रही थीं कि उनकी सालाना कमाई 1.5 करोड़ है। ऐसे में अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी और जांच हो रही है कि शिंदे की ये कमाई कहां से हो रही है। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो, शिंदे ने पुलिस अधिकारियों को बताया है कि वे सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। वहीँ दूसरी तरफ इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सिक्योरिटी एसेंजी के जरिए वे कई सेलेब्स को भी सुरक्षा मुहैया करवाते हैं। शिंदे का कहना है, 'उनकी पत्नी सिक्योरिटी एजेंसी चलाती हैं और बिजनेस उन्हीं के नाम पर है।'

अब मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी। पुलिस के सामने शिंदे ने इस बात से इनकार किया है कि अमिताभ बच्चन उन्हें 1.5 करोड़ देते हैं। आप सभी को बता दें कि मुंबई पुलिस का कहना है, किसी भी पुलिस वाले की पोस्टिंग एक जगह पांच साल से ज्यादा नहीं हो सकती। आपको बता दें कि जितेंद्र अमिताभ बच्चन के साथ साल 2015 से काम कर रहा है। जी दरअसल अमिताभ को सरकार की तरफ से एक्स कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है।

जानिए आखिर क्यों PM मोदी ने की बेंगलुरु के छात्र की तारीफ?

छठा वेतन आयोग: पंजाब ने राज्य कर्मचारियों के लिए न्यूनतम 15% बढ़ोतरी को दी मंजूरी

चेहरे रिव्यु: ट्रेलर जितनी खास नहीं रही फिल्म, अमिताभ-इमरान का था दमदार अभिनय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -