छात्रों संग अमिताभ ने ली सेल्फी......
छात्रों संग अमिताभ ने ली सेल्फी......
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'पिंक' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व खबर है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म 'पिंक' का लोगो शेयर किया। तथा अब इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी आज लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में 73 वर्षीय अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते दिखेंगे।

तथा सुनने में आया है कि एक कॉलेज में अपनी आने वाली फिल्म 'पिंक' का नया गाना 'जीने दे मुझे' लॉन्च करने पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन छात्रों से बातचीत करते और उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अमिताभ ने हजारों कॉलेज छात्रों के बीच फिल्म के सभी कलाकारों के साथ 'पिंक' का पहला गाना लॉन्च किया।

अमिताभ के साथ वहां फिल्म के अन्य कलाकार रॉनी लाहिरी, कीर्ति कुलहरि, एंड्रिया तरियंग, अंगद बेदी और फिल्म के निर्माता शूजीत सरकार भी मौजूद थे। 'पिंक' तीन लड़कियों की कहानी पर आधारित है, जो एक आपराधिक मामले में फंस जाती हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू और जया बच्चन भी नजर आएंगी। फिल्म इसी साल 16 सितंबर को रिलीज होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -