अमिताभ का फ़ोन हुआ खराब, ट्वीटर के जरिए फैंस से मांगी मदद
अमिताभ का फ़ोन हुआ खराब, ट्वीटर के जरिए फैंस से मांगी मदद
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा ही सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं और वो हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट तो करते ही रहते हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बिग बी का फ़ोन खराब हो गया. जी हाँ... और इस बार की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बिग बी ने तो ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इसे ठीक के लिए मदद भी मांगी.

आपको बता दें अमिताभ के पास सैमसंग S9 फोहे है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'T 3024 मदद करें!! सैमसंग S9 ठीक से काम नहीं कर रहा...सैमसंग का लोगो नजर आ रहा है और स्क्रीन बार-बार ब्लिंक हो रही है...इसके अलावा कुछ भी नहीं हो रहा...बंद करने की कोशिश भी की पर बंद भी नहीं हुआ...मदद करें...कृपया बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए....'

जैसे ही बिग बी ने ये ट्वीट किउअ तो फैंस ने तो सुझावों की लाइन ही लगा दी. लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार किस्सा तो तब हुआ जब मशहूर स्मार्टफोन ब्रैंड शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने उनके ट्वीट को रीट्विट कर फोन बदलने की सलाह दे डाली. मनु ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, 'डियर अमित जी.. अब फोन बदलने का समय आ गया है. आप भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टेक्नॉलजी ब्रैंड पर भरोसा कर सकते हैं. अगर आप चाहें, तो हमें आपको एक फ्लैगशिप फोन भेजकर खुशी होगी.' वैसे मनु के इस ट्वीट से ये तो साफ तौर से समझ आ रहा है कि वो अमिताभ को शाओमी के स्मार्टफोन खरीदने की सलाह दें रहे हैं.

ईशा अंबानी की शादी में नौकर से भी बदत्तर हालत में नजर आए अमिताभ और आमिर खान!

अम्बानी परिवार की शादी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार, देखें तस्वीरें

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -