इस मशहूर गुजराती एक्टर को नहीं लगता नेपोटिज्म में कुछ गलत
इस मशहूर गुजराती एक्टर को नहीं लगता नेपोटिज्म में कुछ गलत
Share:

गुजराती फिल्मों में अपने बेहतरीन अंदाज से सभी के दिलों में जगह बना चुके एक्टर फ्रेडी दारूवाला ने हाल ही में नेपोटिज्म के बारे में बात की है. आप तो जानते ही होंगे बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर जमकर बहस हो रही है. इसी बीच बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके एक्टर फ्रेडी दारूवाला ने भी चौकाने वाले खुलासे किये हैं. हाल ही में उन्होंने डिप्रेशन और नेपोटिज्म पर बातें की.

इस दौरान एक वेबसाइट को उन्होंने कहा, 'हमें पहले यह समझना होगा कि नेपोटिज्म और डिप्रेशन दो अलग-अलग विषय हैं. यह भी अलग बात है कि नेपोटिज्म भी डिप्रेशन का एक कारण हो सकता है लेकिन ये दोनों एक ही नहीं हैं. आजकल नेपोटिज्म हर क्षेत्र में होता है चाहे वह पॉलिटिक्स हो, खेल हो, बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हो. एक बिजनेसमैन का बेटा बड़ा होकर उसका ही काम संभालता है. गुजराती सिनेमा में भी नेपोटिज्म है. नेपोटिज्म पहले से स्थापित है और हमें इससे डील करना सीखना होगा और अपनी पहचान बनानी होगी. मुझे नेपोटिज्म में कुछ गलत नहीं लगता.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'मुझे भी कई बार नेपोटिज्म फेस करना पड़ा. इसे ऐसे समझिए कि किसी फिल्म में हमें एक रोल करना है, या तो आप उसे कर लीजिए नहीं तो कोई और उसे करेगा. यदि आपको उस फिल्म में काम नहीं मिलता है तो आप हताश हो जाते हैं. इसे ऐसे समझना चाहिए कि, ऐसा नहीं है कि वह रोल आपके लिए ही बना था. इस सोच के साथ मैं नेपोटिज्म को फेस करते समय पॉजिटिव बना रहा और खुद से कहा कि यह रोल मेरे लिए बना ही नहीं था.' वैसे आप सभी ने फ्रेडी दारूवाला को 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'फोर्स 2', 'कमांडो 2' और 'रेस 3' जैसी हिंदी फिल्मों में भी देखा होगा.

सुशांत सिंह के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

एक्टर इरफान खान की याद में उनकी पत्नी ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

मुंबई के डब्बावालों के लिए भगवान बने संजय दत्त-सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -