अपने खत के लिए अमिताभ को अालोचना का शिकार होना पड़ रहा
अपने खत के लिए अमिताभ को अालोचना का शिकार होना पड़ रहा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार महानायक अमिताभ ने जिस प्रकार से तीन दिन पहले ही अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या के लिए एक खत लिखा था जिसे अब अालोचना का शिकार होना पड़ रहा है। इस लेटर में अमिताभ ने अपनी दोनों ग्रेंडडॉटर्स को अपने हक के लिए लड़ने और बेझिझक आगे बढ़ने के की नसीहत दी थी। टि्वटर पर यह बातें सामने आई हैं और लड़कियों के लिए लिखे गए खत को लड़कियां ही गलत बता रही हैं।

वैसे सबसे जोरदार रिएक्शन फराह खान के पति शिरीष कुंदर की है। उन्होंने लिखा है 'सिर्फ ‍‍अमिताभ बच्चन ही अपनी फिल्म 'पिंक' को प्रमोट करने का यह कमाल का तरीका सोच सकते थे।' टि्‍वटर पर रुचि कोकचा ने लिखा है 'इस खत की पहली लाइन ही आपत्तिजनक है कि तुम दोनों के कंधों पर अपने परदादाअों के सरनेम की विरासत की जिम्मेदारी है।'

हरिहर गोस्वामी ने लिखा है 'समझ नहीं आता कि अमिताभ ने अपनी ग्रेंडडॉटर्स को पब्लिक की परवाह नहीं करने की नसीहत देने वाला लेटर, पब्लिकली क्यों लिखा।' संध्या लिखती हैं 'सबसे पहले तो अमिताभ को ही माफी मांगना शुरू करना चाहिए क्योंकि वे अपनी बहू को काशी ले गए थे और पेड़ से शादी भी करवाई थी।' इसी तरह से और भी यूजर्स ने अमिताभ पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

खूबसूरत काजल ने शॉर्ट हेयर स्टाइल में करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -