भरी महफ़िल में जब अमिताभ ने अमृता के होठों को चूमा...
भरी महफ़िल में जब अमिताभ ने अमृता के होठों को चूमा...
Share:

अमिताभ बच्चन जो के अभी तो इस समय भी अपनी फिल्म के चलते खासा व्यस्त रहते है. बता दे कि एक बार फिर से सभी को उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में नजर आने वाले है. बॉलीवुड में अमिताभ ने कई फिल्मे की है व अमृता सिंह  के साथ में भी अमिताभ ने कई फिल्मे की है. ऐसे में हमे उनका एक किस्सा याद आया है जब अमिताभ बच्चन ने अमृता के होठों को भरी महफ़िल में चुम लिया था. बात कुछ ऐसी है कि, आइए हम आपको पूरा किस्सा सुनाते हैं. 1991 में स्टार एंड स्टाइल मैगज़ीन में एक आर्टिकल छपा था जिसमें लिखा था कि अमिताभ को अमृता सिंह पर गहरा क्रश था और वो उनकी पैशन बन गई थीं.

India-forums.com के पर किसी ने उस आर्टिकल शेयर किया है, आर्टिकल में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह से जुड़ी जो खबर लिखी है उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. खबर के मुताबिक एक पियानो बार में पार्टी चल रही थी. अमृता अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ पार्टी में पहुंची थीं. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी वहां अभिनेता डैनी के साथ मौजूद थे.

अमृता जाने लगी तो अमिताभ और डैनी ने उनसे कुछ देर और रुकने की गुजारिश की. अमृता रुक गईं तो डैनी ने उनसे साथ डांस करने के लिए कहा, दोनों साथ डांस करने लगे और डैनी अमृता के साथ फ्लर्ट भी कर रहे थे. अमिताभ को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने डैनी को धक्का देकर खुद अमृता के पास आ गए और उनके होंठों पर किस करने लगे. अमृता शॉक्ड रह गईं.

'नीरजा' के निर्माता पर नीरजा भनोट के परिवार ने केस दर्ज किया...

मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -