इतनी बिगड़ चुकी है अमिताभ की हालत, फोटो देख आँखें हो जाएगी नम
इतनी बिगड़ चुकी है अमिताभ की हालत, फोटो देख आँखें हो जाएगी नम
Share:

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार, सदी के महानायक, शहंशाह, बिग बी और ना जाने कितने नामों से पहचान जाने वाले अमिताभ बच्चन हमेशा अपने काम के प्रति नैतिकताओं को लेकर सराहे जाते रहे हैं और हर कोई उनके समय पर आने से लेकर काम के प्रति उनकी एकाग्रता का कायल है.  इस बार भी अमिताभ बच्चन ने दिखा ही दिया कि उम्र या कोई भी बीमारी उन्हें काम में बाधा नहीं बन सकती है. 

आप हालिया तस्वीरें देख खुद ही अनुमान लगा सकते हैं, कि तबियत खराब होने के बाद भी अमिताभ काम करने के लिए कितने लगनशील है. वहीं बिग बी ने अपने गले में सर्वाइकल का पट्टा भी पहना हुआ है. इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन काफी से दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे, हालांकिबिग बी ने एक और फिल्म के लिए हामी भरी है, जिसकी स्क्रिप्ट रीडिंग पर अमिताभ बच्चन पहुंचे थे. वे जल्द एक कोर्ट्ररूम ड्रामा फिल्म में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. इसमें उनकी साथ पहली बार अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आएंगे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं और इसके निर्माता हैं आनंद पंडित, इन्हीं के घर ये सब सितारे स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए पहुंचे थे. जहां अमिताभ बच्चन के संग आगामी फिल्म के अन्य कलाकार इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और कृति खरबंदा भी मौजूद रहे. खबर है कि सदी के महानायक अमिताभ इस फिल्म में फिर एक बार वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

वरुण ने शेयर किया जश्नभरा वीडियो, इस खास अंदाज में मना गर्लफ्रेंड नताशा का बर्थडे

Met Gala 2019 : अनजान शख्स ने गाया दीवानी मस्तानी सॉन्ग, दीपिका पादुकोण ने जमकर किया डांस

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

VIDEO : एशिया के सबसे रईस शख्स की बेटी के साथ झूमीं प्रिंयका, गाना था चोली के पीछे क्या...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -