अमजद से दोस्ती के मायने अलग : अमिताभ
अमजद से दोस्ती के मायने अलग : अमिताभ
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि वह और ‘‘शोले’’ में उनके सह अभिनेता रहे अमजद खान के बीच काफी गहरी मित्रता थी जो हर उतार चढाव में भी जारी रही. अमिताभ बच्चन (72) ने अमजद के बेटे शादाब की लिखी किताब का विमोचन करते हुए उन पुराने लम्हों को याद किया जब 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सेट पर दिवंगत अभिनेता से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, यात्रा खुशियों, उल्लास और घनिष्ठता और कठिन समय के दौरान के संबंधों से भरी हुई.

लेकिन हमारी गहरी दोस्ती हमेशा के लिए बनी रही.’’ उन्होंने कहा, अपनी दोस्ती के अलग-अलग समय पर हमने कुछ कठिन समय भी बिताए. उनकी दुर्घटना, मेरी दुर्घटना और अचानक उनका गुजर जाना लेकिन हमारे बीच एक नि:शब्द संबंध था और वह अब भी है. मुंबई गोवा मार्ग पर 1986 में अमजद के साथ भीषण दुर्घटना हुई थी और छह वर्ष बाद दिल का दौरा पडने से उनका निधन हो गया.

‘‘शोले’’ के अलावा उन्होंने ‘‘अहसास’’, ‘‘सुहाग’’, ‘‘मिस्टर नटवरलाल’’, ‘‘लावारिस’’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया. बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के प्रो कबड्डी लीग के दूसरे संस्करण को लेकर उत्साहित हैं जिसमें वह भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. हाल ही में उन्होंने प्रो कबड्डी के लिए एक गाना भी गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -