रजनीकांत और प्रभास की टक्कर में अब ये भोजपुरी स्टार
रजनीकांत और प्रभास की टक्कर में अब ये भोजपुरी स्टार
Share:

विश्व में भारत एक मात्र ऐसा देश है जहाँ सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज़ होती है. अब इसमें बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, मराठी, पंजाबी सभी आ जाती है. समय के साथ-साथ क्षेत्रीय सिनेमा और वहाँ के कलाकारों का स्तर काफी बड़ा है और फैन फोल्लोविंग भी बड़ी है. इन दिनों 'बाहुबली' के कारण साउथ फिल्म के सेंसेशन प्रभास अपनी सफलताओ की सुर्खीयां बटोर रहे हैं, जिनका ग्राफ बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के मुक़ाबले काफी ऊपर है.

हाल ही में रीजनल सिनेमा के स्टार्स का जिक्र हुआ, जिसमे अलग-अलग स्टार्स का नाम सामने आया. उन स्टार्स में रजनीकांत, प्रभास, नाना पाटेकर के साथ भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन को भी शामिल किया गया है. सूत्रों की माने तो रीजनल सिनेमा के कुछ ही स्टार्स ऐसे है जो देश की जनता के बीच काफी प्रचलित है. उस लिस्ट में रजनीकांत, प्रभास, सुप्रसिद्ध फिल्म निर्देशक सत्यजीत रे, गुजराती अभिनेता नरेश कनोडिया, पंजाबी अभिनेता दलजीत दोसांझ और अभिनेता नाना पाटेकर को देशभर में पॉपुलर बताया गया.

इस लिस्ट में भोजपुरी सेंसेशन रवि किशन का भी नाम शामिल है जो, पॉपुलैरिटी के मामले में प्रभास और साउथ सेंसेशन रजनीकांत से कम नहीं आंके जाते. रवि किशन से बात करने के दौरान उन्होंने बताया कि, "मेरी सफलता का पूरा श्रेय मै इस देश की जनता को देना चाहता हूँ, जिन्होंने मेरे काम को इतना सराहा और इतना प्रेम दिया. आज उन्हीं की बदौलत मै 25 सालों से इसमें जमा हुआ है." रिकार्ड्स के मुताबिक रवि किशन ने गुजराती, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड जैसी अन्य भाषा की फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

पत्नी किरण के साथ पूर्व पत्नी रीना का बर्थडे मानाने पहुंचे आमिर खान

BCCI की खिलाड़ियों को फटकार...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -