उडी अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के निधन की अफवाह, खुद सामने आकर बताया सच
उडी अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के निधन की अफवाह, खुद सामने आकर बताया सच
Share:

सोशल माडिया के दौर में कई बार सेलेब्स के निधन की झूठी खबरें सामने आती है और इसी के चलते उन्हें बहुत नुकसान उठाना पड़ता है। वहीं कई बार स्टार्स को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ती है कि वह जिन्दा है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक डुप्लीकेट (शशिकांत पेडवाल) के साथ। जी दरअसल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक डुप्लीकेट (कनुभाई ठक्कर) के निधन पर उनके दूसरे डुप्लीकेट (शशिकांत पेडवाल) के मरने की अफवाहें उड़ने लगीं। जैसे ही मामला तूल पकड़ने लगा वैसे ही शशिकांत पेडवाल को सामने आना पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने जिंदा होने की खबर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shashikant Pedwal (@shashikant_pedwal)

जी दरअसल शशिकांत पेडवाल ने इंस्टा और यूट्यूब पर अपना वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि वो जिंदा हैं। इस वीडियो में वह कह रहे हैं- 'मैं देख रहा हूं सोशल मीडिया पर एक क्लिप काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि शशिकांत पेडवाल इस दुनिया में नहीं रहे। वीडियो मेरा दिखाया जा रहा है नाम किसी और का भी लगाया जा रहा है। मैं बताना चाहूंगा कि मैं आपके आशीर्वाद से जीवित हूं, स्वस्थ हूं। पता नहीं किसने ये वीडियो डाला है। लोग मुझे मैसेज कर पूछ रहे हैं कि आपके बारे में ये सब बोला जा रहा है। उन्हीं के लिए मैं ये वीडियो भेज रहा हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं।'

इसी के साथ शशिकांत पेडवाल ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में भी बताया कि, 'वे जीवित हैं।' उन्होंने कहा- 'मैं वो नहीं हूं। मुझे काफी लोगों के फोन आ रहे कि आप चले गए हैं। दुनिया में नहीं हैं। इसीलिए मैंने वीडियो बनाकर डाला। मैंने सबको बताया कि मैं जिंदा हूं। शशिकांत पेडवाल ने कहा कि कच्छ वाले कनुभाई ठक्कर को नहीं जानते। हां उनके बारे में उन्होंने सुना जरूर था।' अब बात करें कनुभाई ठक्कर की तो वो गुजरात के कच्छ के रहने वाले थे। आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के तौर पर वह मशहूर थे और कच्छ में उनका निधन हो गया था।

शादी करने जा रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर कपल, बुक किया 5 स्टार होटल

इस वर्ष कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे कार्तिक आर्यन

रेड पगड़ी में मिलिंद सोमन ने तस्वीर शेयर कर कहा- "जब जैसलमेर का सूरज हो तो।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -