शाहरुख-सलमान संग जमकर थिरके अमिताभ बच्चन, इंटरनेट पर छाया थ्रोबैक वीडियो
शाहरुख-सलमान संग जमकर थिरके अमिताभ बच्चन, इंटरनेट पर छाया थ्रोबैक वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए वर्ष 2023 बहुत विशेष रहा है। दोनों एक नहीं बल्कि दो बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आए हैं। पहले पठान में सलमान-शाहरुख नजर आए तो उसके बाद टाइगर 3 में धमाका किया। वहीं बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन भी 80 का पड़ाव पार चुके हैं तथा सिनेमाई दुनिया में बहुत एक्टिव हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में सलमान-शाहरुख और अमिताभ साथ में गाना गाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान, शाहरुख खान एवं अमिताभ बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर सलमान-शाहरुख एवं अमिताभ गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि तीनों, फिल्म साजन का गाना 'देखा है पहली बार' गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि तीनों फुल मस्ती के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं।
 
गौरतलब है कि सलमान खान एवं शाहरुख खान हाल ही में साथ में टाइगर 3 में नजर आए थे। इसके पहले दोनों पठान में साथ नजर आए थे। वर्ष 2023 में शाहरुख खान ने पठान और जवान से धमाका किया है, वहीं अब वो डंकी में दिखाई देंगे। फिल्म का क्लैश प्रभास की सालार से होगा। डंकी का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है। वही बात यदि शाहरुख के बाद सलमान की करें तो इन दिनों सिनेमाघरों में टाइगर 3 टिकी है। सलमान खान के आगामी प्रोजेक्ट्स में किक 2, टाइगर वर्सेस पठान तथा सूरज बड़जात्या संग एक फिल्म शुमार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Heenal Jethwa (@hinalism)

Y सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

VIDEO! इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर कर डाला अपना वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -