फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को पूरे हुए 52 साल, ट्वीट कर कही यह बात
फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को पूरे हुए 52 साल, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्मी दुनिया में काफी समय हो गया है। वह काफी समय से फ़िल्मी दुनिया में है और अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीत चुके हैं। आप जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन को फिल्मों की दुनिया में उनके योगदान के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार भी दिया गया है। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। इसी के साथ उन्होंने एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि, 'आज ही के दिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। अब उन्हें इंडस्ट्री में रहते हुए 52 साल पूरे हो गए हैं।'

उनके ट्वीट को देखकर अमिताभ बच्चन को उनके फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी के साथ ही उनकी पुरानी तस्वीरें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने अमिताभ बच्चन की पुरानी और वर्तमान की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। उसी तस्वीर को रिट्वीट करते हुए अमिताभ ने लिखा, "आज ही के दिन फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। फरवरी 15, 1969, 52 साल, आभार।।।" अब इस समय अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट चर्चाओं में है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मृणाल सेन की फिल्म भुवन शोम में एक वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था।

आपको याद ही होगा कि इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाया गया। वैसे इस फिल्म के बाद एक्टर सात हिंदुस्तानी, आनंद, परवाना, रेशमा और शेरा और बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अमिताभ बच्चन एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें, उनके वीडियो सामने आ जाते हैं जो लोगों को हैरान कर जाते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अमिताभ चेहरे फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

MP: कंधे पर जेठ को बैठाकर पीटते हुए महिला को ले गए ससुराल वाले वीडियो वायरल

चीन ने तिब्बतियों के धार्मिक जीवन से दलाई लामा को मिटाने का किया जा रहा प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -