अमिताभ जी 'सिर खुजाइए और गप्पें हाँकिए'...
अमिताभ जी 'सिर खुजाइए और गप्पें हाँकिए'...
Share:

देखा जाए तो अपनी बेबाक राय रखने के जानी जाने वाली बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस शबाना आजमी अपनी एक्टिंग बेहतर बनाने के लिए भरसक कोशिश करती है. अब खबरें है कि हाल ही में अब एक बार फिर से हमे शबाना आजमी के बारे में कुछ सुनने में आया है. जी हाँ, प्रयोगात्मक और समानांतर भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी जिन्होंने अभी हाल ही में पूर्व में अपने एक बयान में भी तीन तलाक की कड़ी आलोचना करते हुए कहा था कि ये प्रथा अमानवीय है. उन्होंने कहा था कि तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का उल्लंघन करता है.

अब एक बार फिर से अभिनेत्री शबाना आजमी अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में बन आई है. अबकी बार अभिनेत्री शबाना आजमी ने बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में नई बात कही है.

परवरिश और अमर अकबर एंथनी जैसी फ़िल्मों में अमिताभ के साथ काम कर चुकीं शबाना आज़मी ने अमिताभ के लिए ट्विटर पर लिखा, "काम में डूबे रहने वाले! कुछ मत कीजिए. सिर खुजाइए और गप्पें हाँकिए." दरअसल, शबाना ने अमिताभ को ये जवाब ट्विटर पर उनकी एक पोस्ट के जवाब में लिखा, जिसमें अमिताभ ने लिखा था, "अचानक काम समय से पहले ख़त्म हो जाए तो बड़ी समस्या खड़ी हो जाती है...कि अब क्या करें?? ट्विटर जी और एफ़बी ज़िंदाबाद."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -