'खुले में शौच' के खिलाफ बिग-बी......
'खुले में शौच' के खिलाफ बिग-बी......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन के बारे में सुनने में आ रहा है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जिस प्रकार से पूर्व में अपने स्वर्गीय पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी. व सोशल मीडिया के साथ में हमेशा से ही बिग बी अपनी छोटी से छोटी बातो को शेयर करते रहते है. बता दे कि अमिताभ बच्चन पंक्चुएलिटी, डिसिप्लिन और वादा निभाने के लिए जाने जाते हैं।

देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त है व पता चला है कि बॉलीवुड के इस महानायक ने अभी हाल ही में खुले में शौच के खिलाफ कैम्पेन का समर्थन किया है। अमिताभ ने ट्वीट किया कि 'स्वच्छ भारत और पेयजल स्वच्छता मंत्रालय का मैं पूरा समर्थन करता हूं।

हमें भारत को खुले में शौच मुक्त बनाने की जरूरत है। इस कैम्पेन का नारा है: 'एक कदम स्वच्छता की ओर' । ऐसा पहली बार नहीं है जब 'बिग बी' ने भारत के लिए किसी कैम्पेन का समर्थन किया हो। पिछले महीने उन्हें 'स्वच्छ भारत कैम्पेन' के तहत लोगों को ठोस कचरे से बनी खाद का प्रयोग करने के लिए चलाए गए 'सिटी कम्पोस्ट कैम्पेन' का प्रचार करने को भी कहा गया था। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी खुले में शौच के खिलाफ कैम्पेन से जुड़ी हुई हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -