भोपाल से है मेरा गहरा रिश्ता, अमिताभ बच्चन
भोपाल से है मेरा गहरा रिश्ता, अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे भी कई अभिनेता व अभिनेत्रियां है जो फिल्म की शूटिंग पर अपने अलबेले व किरदार के अनुसार ढलने वाले अवतार में हमे नजर आ ही जाते है. बात चाहे अमिताभ की हो या फिर शाहरुख़ की या फिर सलमान हो या आमिर हर कलाकार का फ़िल्मी चोला हमे फिल्म के पहले दिख ही जाता है. बात करे अगर हम अभिनेता आमिर खान के बारे में तो जनाब बता दे कि अभी वैसे भी आमिर खान व अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के कारण सुर्खियों में चल रहे है. आपको बता दे की फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को मध्यप्रदेश की राजधानी पहुंचने पर भावुक हो उठे.

उन्होंने यहां के अपने प्रशंसकों से कहा, 'मैं आप सबका, यानी भोपाल का जमाई हूं.' एक ज्वेलर्स कंपनी के शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी थीं. अमिताभ बच्चन ने अपने उद्बोधन की शुरुआत करते हुए कहा, 'मैं अमिताभ बच्चन आपका जमाई, भोपाल आते ही लगता है कि घर (ससुराल) आ गया हूं.

कई बार आना-जाना हुआ है, कई फिल्मों की शूटिंग भी यहां की है.' यहां बताना लाजिमी होगा कि अमिताभ बच्चन की ससुराल भोपाल में ही है. इस लिहाज से वे यहां के जमाई (दामाद) हुए. उन्हें देखने बड़ी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी रही.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चंदा मामा....का Hollywood प्लान

भंसाली ने मुझे पंछी की तरह उड़ना सिखाया, रणवीर सिंह

कंगना ने रणबीर से कहा, क्या तुम मेरे साथ फिजिकल रिलेशन चाहते हो

राइमा ने अपना Wedding Collection लॉन्च किया

अय्याश बाबा राम रहीम ने मुझे भी Sex की गंदी नियत से घुरा था....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -