अमिताभ बच्चन के अकाउंट से 5 लाख उड़ाने वाले झारखंड से गिरफ्तार !
अमिताभ बच्चन के अकाउंट से 5 लाख उड़ाने वाले झारखंड से गिरफ्तार !
Share:

 झारखंड : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बैंक अकाउंट से 5 लाख रुपए उड़ाने का दावा करने वाले दो साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों को मंगलवार को झारखंड के जामताड़ा से हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजकुमार मंडल और विकास मंडल के रूप में हुई है. उनके पास से 6 मोबाइल फोन, ATM कार्ड और पैन कार्ड बरामद किये गए हैं.

जामताड़ा के एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया की इनका नेटवर्क मुम्बई, पुणे समेत देश के कई राज्यों में फैला हुआ है. इनके खिलाफ झारखण्ड के अलग अलग इलाकों के अलावे नोएडा के थाने में मामला दर्ज है.

मामले के बारे में आपको बता दे कि, दरअसल, टेलीविजन शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्‍ट करने के दौरान बिग- बी ने खुद के खाते से 5 लाख रुपए गबन होने की बात बताई थी. गिरफ्तार आरोपियों ने दावा किया है कि उन्‍होंने ही अमिताभ के खाते से पांच लाख रुपए उड़ाए थे.

साइबर अपराधियों ने पहले अमिताभ के बैंक अकाउंट के एटीएम का डिटेल मालूम किया और फिर उसका पिन मालूम कर 5 लाख रुपए उड़ा लिए. झारखंड पुलिस के साइबर कंट्राल की टीम की नजर पिछले कुछ दिनों से इनपर थी. आरोपियों की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने इन्हे दबोच लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -