दोस्त के अंतिम संस्कार में पहुंचे बिग बी, फैंस से हुए नाराज
दोस्त के अंतिम संस्कार में पहुंचे बिग बी, फैंस से हुए नाराज
Share:

वैसे तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से सभी तरह के विचार साझा करते है. और वे अपने फैंस को खुश करने का कोई चांस नहीं छोड़ते है. लेकिन बिग बी को उनके फैंस की एक हरकत ने बड़ा ही शर्मिंदा किया है. दरअसल अमिताभ बच्चन को उस वक्त शर्मिदगी महसूस करनी पड़ी, जब उनके मित्र के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे.

अमिताभ ने कहा कि उन्हें इस बात से बेहद निराशा हुई कि लोग न मृत व्यक्ति का सम्मान कर रहे थे और न ही जीवित व्यक्ति का, जो वहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्र हुए थे. उन्होंने अपने दोस्त का नाम बताए बिना फेसबुक पेज पर अपनी भावना जाहिर की. अमिताभ ने कहा, "मेरे एक मित्र का अचानक निधन हो गया.यह जीवन की अनिश्चितता को दर्शाता है.

दिल्ली में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचा तो लोग मोबाइल फोन पर सेल्फी ले रहे थे. शर्मनाक. उनके मन में न मृतक के लिए सम्मान था, न उन जीवित लोगों के लिए, जो वहां मृत व्यक्ति को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी अपनी समान भावना जाहिर की. आपको बतादे अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज फिल्म पीकू ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनिस किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -