ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद इस झुंड में शामिल होंगे बिग बी
ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद इस झुंड में शामिल होंगे बिग बी
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत रहे है. पिछले कुछ समय से बिग बी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने के मध्य तक खत्म हो जाएगी. और सुनने में आ रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग खत्म होते ही अमिताभ बच्चन एक और फिल्म की शूटिंग में बिजी होने वाले है. जी हाँ... इस फिल्म के बाद बिग बी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग भी फरवरी महीने के मध्य से शुरू हो जाएगी.

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिये दी है. बिग बी ने लिखा कि- फरवरी के मध्य तक फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की शूटिंग ख़त्म हो जाएगी इसके बाद वे नागराज मंजूले की फिल्म झुंड की शुटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. अमिताभ ने ये भी बताया कि फिल्म झुंड झुग्गी-बस्ती के बच्चो पर आधारित है.

बिग बी ने अपने ब्लॉग में ये भी लिखा कि, 'ये फिल्म झुग्गी-बस्ती के बच्चो के एक ग्रुप पर आधारित है, इन बच्चो की मुलाकात एक ऐसे लड़के से होती है जो इन बच्चो को ऐसे जीवन से निकालकर उज्जवल भविष्य की ओर लेकर जाता है. कहा जाए तो ये एक तरह से जीवनी ही है. फिल्म की कहानी पुणे में रहने वाले एक इंसान की असल कहानी है जिनसे सच में ऐसा किया है.'

Birthday Special : 39 की हुई 'शरारा गर्ल'

Padman : महिलाओं के पीरियड्स को अक्षय कुमार ने कहा टेस्ट मैच

बैकलेस ड्रेस में कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई वाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -