Birthday Special : 39 की हुई 'शरारा गर्ल'
Birthday Special : 39 की हुई 'शरारा गर्ल'
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक शमिता शेट्टी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दे शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलोर में हुआ था. ये एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया है. अपनी बहन की ही तरह बहुत सी फिल्मो में एक्टिंग की छाप छोड़ी है.

शमिता जो कि एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी है, उन्होंने साल 2000 में यशराज फिल्म्स की शाहरूख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आई. आपको बता दे कि फिल्म मोहब्बते के लिए शमिता को अपनी को-एक्ट्रेसेज किम शर्मा और प्रीति झिंगयानी के साथ स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर का आइफा अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद शमिता ने 'मेरे यार की शादी है' के आइटम नंबर 'शरारा शरारा' और 'साथिया' के गाने 'चोरी पे चोरी' में जलवा बिखेरा.

इसके अलावा शमिता ने 'फरेब', 'ज़हर', और 'बेवफा' में भी नज़र आ चुकी हैं. फिल्म ज़हर में ये इमरान हाश्मी के साथ नज़र आयी थी. वहीँ उन्होंने अपनी बहन शिल्पा के साथ फिल्म "फरेब" में काम किया. फिल्मों के अलावा शमिता टीवी रिएलिटी शो "बिग बॉस" के तीसरे सीजन में भी नजर आई थी. 2011 में शमिता ने एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया और इंटीरियर डिजाइनिंग को करियर के रूप में चुना. शमिता का नाम बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथ में भी काफी सुर्खियों में रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -