चड्डी-बनियान बेचते हुए नजर आए अमिताभ बच्चन
चड्डी-बनियान बेचते हुए नजर आए अमिताभ बच्चन
Share:

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने ट्वीटर अकाउंट के कारण सुर्खियों में चल रहे थे. दरअसल अचानक से ट्वीटर पर अमिताभ बच्चन के फॉलोवर्स की संख्या लाखो में कम हो गई थी. ट्वीटर ने बिग बी के 40 लाख फॉलोवर्स कम कर दिए थे जिसके बाद उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी और ट्वीटर छोड़ने की बात कही थी. तब से ही बिग बी सुर्खियों में बने हुए है लेकिन हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके कारण वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है.

अमिताभ बच्चन ने अपने वेरिफाइड फेसबुक पेज से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिग बी एक गारमेंट कंपनी का विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है कि- इलाहाबाद की यादें. मेरी जन्मभूमि और वहां की अवधी भाषा. हाहाहाहा मजा आया एड शूट में मैंने कर दिखाया...'

फेसबुक यूज़र्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है. अब तक बिग बी के इस गारमेंट वाले एड को 77 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके है. आपकी जानकारी के लिए बता दे अमिताभ बच्चन ने गारमेंट्स कपंनी लक्स वीनस के लिए ये एड किये है. इस एड में वो धोबी के किरदार में नजर आ रहे है.

फिल्म की सक्सेस के बाद दीपिका ने ज़ाहिर की प्रतिक्रिया

तो क्या हेट स्टोरी 4 होगी सुपरहिट ?

अनुष्का के इतने भयानक लुक को देखकर तो विराट भी सहम जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -