अभिनेता अमित टंडन की पत्नी ने कहा 'मुझे बचाओ'
अभिनेता अमित टंडन की पत्नी ने कहा 'मुझे बचाओ'
Share:

टीवी अभिनेता अमित टंडन के बारे में आप जानते ही है की उनकी पत्नी जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल दुबई की जेल में बंद है. जी हां अमित टंडन जो के टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में भी हमे नजर आते रहे है. अभिनेता अमित टंडन जो के देखा जाए तो टीवी के चर्चित शो इंडियन आयडल 1 के फाइनलिस्ट भी थे. वो यूएस से हैं. अमित और रुबी की मुलाकात नेटवर्किंग साइट friendster पर हुई थी. रुबी, अमित की फैन थीं और उन्होंने ही पहले अमित को मैसेज किया था. उसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और उन्होंने शादी कर ली.

उनकी शादी को 10 साल हो गए हैं. दोनों की एक 7 साल की बेटी जियाना है. अब बात करे उनकी पत्नी के बारे में तो बता दे कि, अभिनेता अमित टंडन की पत्नी रूबी पर आरोप है कि, दुबई में रुबी पर सरकारी अधिकारियों के साथ भद्दा व्‍यवहार करने का आरोप लगा गया है. खबर है कि रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी.

जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है. खबर यह भी है कि, रुबी ने इन अधिकारियों को धमकी भी दी थी. खबर के अनुसार जेल में बंद रुबी की जमानत की अर्जी भी खारिज की जा चुकी है. जानकारी के अनुसार अमित टंडन कुछ समय पहले रुबी की मदद के लिए दुबई भी गए थे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -