अमित शाह के फोन ने बदला नाराज नितिन पटेल का मिजाज
अमित शाह के फोन ने बदला नाराज नितिन पटेल का मिजाज
Share:

अहमदाबाद : पिछले दो दिनों से गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल की विभागों को लेकर जाहिर की गई नाराजी सुर्खियां बनी हुई थीं .नितिन पटेल की नाराजगी को भुनाने के लिए हार्दिक पटेल ने अपना पासा भी फेंक दिया था. लेकिन अब गुजरात में बीजेपी की दिक्कतें अब दूर होती नजर आ रही है , क्योंकि नाराज डिप्टी सीएम नितिन पटेल से आलाकमान और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फोन बात कर उन्हें आश्वासन देने के बाद पटेल आज नए मंत्रालयों का पदभार संभाल लेंगे.

बता दें कि उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि आज सुबह अमित भाई ने फोन पर मुझसे विनती की है कि आप पदभार संभाल लीजिए. पटेल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष की ओर से आश्वस्त किया गया है कि मुझे जो उच्च स्तरीय मंत्रालय चाहिए थे, उनको देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, इसके बाद ही मैंने मंत्रालयों के कामकाज को संभालने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि इसके पहले आज रविवार सुबह ही नितिन पटेल ने  नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि मुझे नंबर-दो पर रखते हुए डिप्टी सीएम का पद दिया गया है, लेकिन जो मंत्रालय सौंपे गए वो उचित नहीं थे. वित्त और शहरी विकास मंत्रालय ले लिया गया जो ठीक नहीं है. इस बारे में उन्होंने राज्य के सीएम विजय रूपाणी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और संगठन मंत्री को अपनी शिकायत से अवगत करा दिया था. इसके बाद ही आलाकमान ने उनसे बात की.

यह भी देखें

नाराज नितिन ने आत्मसम्मान का मुद्दा बताया

नितिन की नाराजगी से गुजरात में राजनीति गरमाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -