अमित शाह शुक्रवार को यूपी में 'निषाद समाज जन सभा' ​​करेंगे
अमित शाह शुक्रवार को यूपी में 'निषाद समाज जन सभा' ​​करेंगे
Share:

 

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार (17 दिसंबर) को उत्तर प्रदेश में 'निषाद समाज जन सभा' ​​आयोजित करने वाले  हैं,  राज्य में कई राजनीतिक दल अपने मूल वोट आधार से परे जातियों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं  ।

17 दिसंबर (शुक्रवार) को उत्तर प्रदेश के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान, गृह मंत्री लखनऊ में "निषाद समाज जन सभा" में भाग लेंगे।सूत्रों के अनुसार , "अमित शाह के दोपहर 2 से 3 बजे के बीच कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है।"

साथ ही दोपहर 3.45 से 4.45 बजे के बीच गृह मंत्री उत्तर प्रदेश सहकारी बैंक की 23 नई शाखाएं खोलेंगे। कार्यक्रम के दौरान शाह उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम के 29 गोदामों को समर्पित करेंगे। शाम 4.45 से 6.40 बजे के बीच गृह मंत्री सहकार भारती के सातवें राष्ट्रीय अधिवेशन के शुभारंभ में शामिल होंगे।

'निषाद जन सभा' ​​में भाग लेने के लिए शाह की उत्तर प्रदेश की यात्रा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और संजय निषाद के नेतृत्व वाली निषाद (निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल) पार्टी के सितंबर में औपचारिक रूप से गठबंधन के बाद हुई। भाजपा ने दावा किया कि वह 2022 में उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अन्य छोटी पार्टियों के संपर्क में है।

'सफेदपोश आतंकियों से बचें, ये देश के दुश्मन ..', घाटी के युवाओं को लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे की सलाह

निर्भया कांड से हुए थे ये बड़े बदलाव, आज हुए 9 साल पूरे

पीएम मोदी ने दक्षिण भारत के बीजेपी विधायकों से की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -