पीएम मोदी ने दक्षिण भारत के बीजेपी विधायकों से की बातचीत
पीएम मोदी ने दक्षिण भारत के बीजेपी विधायकों से की बातचीत
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दक्षिण भारत के भाजपा सांसदों (सांसदों) से मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार, सम्मेलन में आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और कर्नाटक के पार्टी सांसद शामिल थे।

कहा जाता है कि प्रधान मंत्री और सांसदों ने देश के दक्षिणी क्षेत्र को प्रभावित करने वाली प्रमुख चिंताओं पर चर्चा की।  सूत्रों के अनुसार, यह एक "शिष्टाचार बैठक" थी, जिसे प्रधान मंत्री संसद सत्र के दौरान अक्सर आयोजित करते हैं।

"संसद सत्र के दौरान, प्रधान मंत्री नियमित रूप से भाजपा सांसदों से मिलते हैं। वह अवसर पर क्षेत्र या राज्य के अनुसार भाजपा सांसदों से मिलते हैं। वह उनके मुद्दों को सुनते हैं और इन चर्चाओं के दौरान उन्हें संबोधित करते हैं। वह सांसदों को सलाह भी देते हैं कि उन्हें कैसे बेहतर किया जाए। 

प्रधानमंत्री ने पिछले सप्ताह पूर्वोत्तर राज्यों के पार्टी सांसदों से मुलाकात की थी। असम के एक भाजपा सांसद दिलीप सैकिया ने बैठक के बाद टिप्पणी की "भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष के नेतृत्व में पूर्वोत्तर के भाजपा सांसदों की एक टीम ने क्षेत्रीय मुद्दों पर चर्चा के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ मुलाकात की। पीएम मोदी जी के अटूट समर्थन के कारण उत्तर पूर्व तेजी से आगे बढ़ रहा है।"

इस मशहूर क्रिकेटर से बोली लड़की- 'प्लीज मुझे गोद ले लो...', सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कैबिनेट ने 2021-26 के लिए पीएमकेएसवाई के क्रियान्वयन को मंजूरी दी

केरल सरकार ने शहीद वारंट अफसर की पत्नी को आर्थिक मदद, नौकरी देने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -