कोरोना वारियर्स को अमित शाह का सलाम, कहा- जनता और सरकार आपके साथ
कोरोना वारियर्स को अमित शाह का सलाम, कहा- जनता और सरकार आपके साथ
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वारियर्स को सरहद के शूरवीरों ने रविवार को सल्यूट किया. सेना के तीनों अंगों के जवान कोरोना को मात देने में जुटे हजारों डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन पर पुष्प वर्षा की. ये अद्भुत नजारा देश भर में देखने को मिला.

वहीं, कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश अपने वीर कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि मोदी सरकार और पूरा देश आपके साथ खड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि देश को कोरोना मुक्त कर हमें चुनौतियों को अवसर में बदलना है और एक स्वस्थ, समृद्ध व सशक्त भारत बनाकर दुनिया में एक उदाहरण प्रस्तुत करना है. अमित शाह ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि 'भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा देश को कोरोना से मुक्त करने के लिए दिन-रात एक करने वाले डॉक्टरों, पुलिस, अर्धसैनिक बलों व अन्य योद्धाओं का विभिन्न तरीकों से सम्मान के दृश्य दिल को छू लेने वाले हैं. इन योद्धाओं ने जिस बहादुरी से कोरोना से लड़ाई लड़ी है वो निश्चित रूप से वंदनीय है.'

आपको बता दें कि आज श्रीनगर से त्रिवेंद्रम तक कोरोना वारियर्स के सम्मान में पहला फ्लाई पास्ट हुआ, जबकि दूसरा फ्लाई पास्ट डिब्रूगढ़ से कच्छ तक किया गया. इंडियन एयरफोर्स के ट्रांसपोर्ट विमान और फाइटर जेट्स ने इस फ्लाई पास्ट में हिस्सा लिया. वहीं, नेवी के हेलीकॉप्टर्स ने कोरोना अस्पतालों पर आसमान से पुष्प वर्षा की. 

कोरोना संकट के बीच अमेरिका का बड़ा फैसला, H-1B वीजा-ग्रीन कार्ड पर दी मोहलत

कुलभूषण जाधव मामला: इंटरनेशनल कोर्ट का आदेश भी नहीं मान रहा पाक, फिर ICJ जाएगा भारत

उमर अब्दुल्ला बोले- विदेश से फ्री लाएंगे, मजदूरों से किराया लेंगे, कहाँ है PM केयर्स फंड ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -