दीदी के गढ़ में आज गरजेंगे अमित शाह, परिवर्तन रैली को दिखाएंगे हरी झंडी
दीदी के गढ़ में आज गरजेंगे अमित शाह, परिवर्तन रैली को दिखाएंगे हरी झंडी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आज बंगाल प्रवास पर रहेंगे, जहां वह आज गुरुवार को पांच कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पांच चरणों में पश्चिम बंगाल में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है.  

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह आज आयोजित पांच इवेंट के तहत विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के अभियान के तहत कूच बेहार (Cooch Behar) में चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसके बाद अपरान्‍ह 3:20 बजे केंद्रीय मंत्री शाह ठाकुर नगर स्थित श्री मदन मोहन मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद ठाकुर नगर में श्रीश्री हरिचंद्र ठाकुर मंद‍िर जाएंगे, जहां, पूजा अर्चना के बाद वह 24 उत्‍तर परगना जिला के ठाकुरबाई ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे और शाम को साइंस सिटी ऑडिटोरियम सोशल मीडिया वालंटियर मीट में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और उन्हें चुनावी मन्त्र भी देंगे.  

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे के लिए गुरुवार को अलसुबह विमान द्वारा असम के गुवाहटी पहुँच गए हैं, जहां उनका पार्टी के नेताओं ने भव्य तरीके से स्‍वागत किया. यहां से वह पश्चिम बंगाल पहुंचने वाले हैं.  

सोनोवाल कैबिनेट ने किया धावक हिमा दास को डीएसपी के पद पर नियुक्त करने का फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने केरल बाढ़ का हवाला देते हुए यूईएम को दिया ये आदेश

किसान आंदोलन: आज संसद में कांग्रेस का पक्ष रखेंगे राहुल गांधी, कृषि कानून पर होगा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -