भारत बंद का बड़ा असर, किसान नेताओं के साथ 7 बजे बैठक करेंगे अमित शाह
भारत बंद का बड़ा असर, किसान नेताओं के साथ 7 बजे बैठक करेंगे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: देश के विभिन्न किसान संगठनों के आवाह्न पर किए भारत बंद का जबरदस्त समर्थन मिला है। देश के कई हिस्सों से इस तरह की तस्वीरें सामने आईं है। किसानों को विपक्षी पार्टियों का भी समर्थन मिला है। अब भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है।

राकेश टिकैत ने कहा है कि शाम को 7 बजे किसान नेताओं की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बातचीत होगी। बंद की घोषणा खत्म होने के बाद किसान सिंधु बॉर्डर जाएंगे और फिर उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह से मिलने जाएंगे। बता दें कि पंजाब, हरियाणा सहित देश के अलग-अलग राज्यों के किसान मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं।

दिल्ली चलो नारो के साथ किसान तेरह दिनों से देश की राजधानी में जमे हुए हैं। सिंधु सीमा पर किसानों का डेरा है। अब तक केंद्र और किसानों के बीच पांच दौर की बातचीत हो चुकी है। लेकिन ये सभी बातचीत बेनतीजा रहा। अब कल यानी नौ दिसंबर को छठे दौर को बैठक निर्धारित है। किसान संगठन इसे वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं सरकार इसमें संशोधन करने के लिए राजी है, लेकिन कानून वापस लेने के मूड में नहीं है । 

सबसे पहले किसे दी जानी चाहिए कोरोना वैक्सीन ? WHO चीफ ने दिया जवाब

केजरीवाल की 'नज़रबंदी' वाले आरोपों पर भाजपा का पलटवार, कहा- सीएम को बंधक बनाने की बात कोरी राजनीति

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर सभी को किया अनफॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -