जब अज़ान के लिए अमित शाह ने बीच में ही रोक दिया अपना भाषण, जनता से अनुमति लेकर दोबारा बोले
जब अज़ान के लिए अमित शाह ने बीच में ही रोक दिया अपना भाषण, जनता से अनुमति लेकर दोबारा बोले
Share:

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार (5 अक्टूबर) को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बारामूला पहुंचे और लोगों को संबोधित किया। खास बात यह रही है कि अमित शाह ने पास के मस्जिद में हो रही अजान के लिए अपना भाषण बीच में ही रोक दिया था। शाह तीन दिवसीय के दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। मंगलवार को उन्होंने राजौरी में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

बारामूला में अमित शाह को सुनने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हुई थी। मंच से खुद अमित शाह भी पूरे जोश में संबोधन दे रहे थे, मगर इसी बीच उन्हें पता चला की पास ही मस्जिद में अजान हो रही है। यह पता चलते ही शाह ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया। उन्होंने कहा कि, 'मुझे अभी चिट्ठी मिली है कि मस्जिद में अभी प्रार्थना का वक़्त हुआ है', कुछ देर बाद वो बोले कि, 'अब ख़त्म हो गया है।'  कुछ समय बाद गृह मंत्री ने जनता से ही पूछकर मंच से दोबारा अपनी बात रखना शुरू किया। उन्होंने पूछा कि, 'मैं चालू करूं क्या फिर से, जरा जोर से बोलो चालू करूं भाई।'

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गृह मंत्री की सुरक्षा के लिए मंच पर बुलेट प्रूफ ग्लास लगाया गया था। अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बारामूला में भाषण शुरू करने से पहले ही उन्होंने ग्लास हटवा दिया था। हालांकि, उन्होंने पहली दफा ऐसा नहीं किया। इससे पहले भी अमित शाह मंच से बुलेट प्रूफ ग्लास हटवा चुके हैं।

पहली बार 10 हज़ार करोड़ के पार पहुंचा पंजाब का GST कलेक्शन, गदगद हुए केजरीवाल

राष्ट्रपति मुर्मू के लिए कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अधीर रंजन भी कर चुके हैं अपमान

'गठबंधन सरकार भंग करो, श‍िंदेशाही लाओ...', ठाकरे ने बांधे CM शिंदे की तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -