मोदी कुछ नहीं करेंगे, देश को बर्बाद करेंगे आप उन्हें वोट दीजिए- अमित शाह
मोदी कुछ नहीं करेंगे, देश को बर्बाद करेंगे आप उन्हें वोट दीजिए- अमित शाह
Share:

कर्नाटक के चुनाव सर पर है, कर्नाटक में चुनावों का मौसम है ऐसे में किसी भी नेता के छोटे-छोटे बयान लोगों के लिए मायने रखते है. कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार द्वारा लिंगायत को अलग धर्म की मंजूरी देना अब बीजेपी को भारी पड़ता दिखाई दे रहा है लेकिन उससे भी ज्यादा मुसीबत की बात बीजेपी के भाषणों में हो रही गलतियां है. अब बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह के भाषण को कन्नड़ में ट्रांसलेट करने को लेकर बीजेपी के ही सांसद गच्चा खा गए. 

ताजा मामला बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दवानागिरी की रैली का है. यहां अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, " सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती. आप मोदी जी पर विश्वास करके येदुरप्पा को वोट दीजिये. हम कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाकर दिखाएंगे." लेकिन अमित शाह के इस बयान की किरकिरी तब हुई जब धारवाड़ से बीजेपी सांसद प्रल्हाद जोशी ने इसे कन्नड़ में गलत ट्रांसलेट कर दिया. उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वो देश को बर्बाद कर देंगे. आप उन्हें वोट दीजिये."

आपको बता दें, हाल ही में कुछ दिनों पहले अमित शाह ने कर्नाटक रैली में सबसे भ्रष्टाचार करने वाली सरकार के रूप में अपने ही मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदुरप्पा पर आरोप लगाते हुए कहा कि "अगर भ्रष्टाचार के लिए कोई प्रतियोगिता हो तो कर्नाटक की येदुरप्पा सरकार को प्रथम स्थान प्राप्त होगा.

अमित शाह ने कबूला बीजेपी सबसे भ्रष्ट सरकार

अमित मालवीय के ट्वीट के खिलाफ NSUI का उग्र विरोध

बीजेपी के आधे सांसदों के प्रदर्शन से खफा हैं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -