कांग्रेस पर हमलावर हुए अमित शाह, कहा-कांग्रेस क्षुद्र राजनीति कर रही है..
कांग्रेस पर हमलावर हुए अमित शाह, कहा-कांग्रेस क्षुद्र राजनीति कर रही है..
Share:

भारत में तेजी से कोरोना वायरस का प्रकोप फैल रहा है. इस वायरस के प्रकोप के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा की लोगों को गुमराह करना बंद करो . उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, कोरोनावायरस से लड़ने के भारत के प्रयासों की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा रही है. कोरोना वायरस (COVID19) को हराने के लिए 130 करोड़ भारतीय एकजुट हैं. फिर भी, कांग्रेस क्षुद्र राजनीति कर रही है. ऐसे समय उनको राष्ट्रीय हित के बारे में सोचना चाहिए और लोगों को गुमराह करना बंद करना चाहिए.

कोरोना : प्रवासी मजदूरों की परेशानी होगी कम, जाने कैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच गुरुवार को कांग्रेस वर्किंग कमिटी (CWC) की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई. इस दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस को अभूतपूर्व स्वास्थ्य और मानवीय संकट बताते हुए कहा कि यह हमारे सामने डराने वाली चुनौती है, लेकिन इससे पार पाने का हमारा संकल्प अधिक बड़ा होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि खराब ढंग से लॉकडाउन लागू किए जाने की वजह से लाखों श्रमिकों को तकलीफ उठानी पड़ी है.

कोरोना रोकथाम से संतुष्ट नहीं देखे राहुल गांधी, कांग्रेसियों को बोली ये बात


इस मामले को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि , 'कोविड-19 से लड़ने के लिए लगातार और विश्वनीय जांच का कोई विकल्प नहीं है. हमारे डॉक्टर्स, नर्स, हेल्थ वर्कर्स को सपॉर्ट की जरूरत है. उन्हें हजमैट सूट, एन-95 मास्क जैसे सभी पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट युद्धस्तर पर उपलब्ध कराए जाएं.' वही, लॉकडाउन से श्रमिकों और गरीब वर्ग को हो रही परेशानी का जिक्र करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, 'लॉकडाउन आवश्यक हो सकता है लेकिन इसके अनियोजित क्रियान्वयन से लाखों प्रवासी श्रमिकों को परेशानी और तकलीफ उठानी पड़ रही है. कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बने हालात से निपटने के लिए सरकार को एक विस्तृत रणनीति बनाना चाहिए थी.'

स्वास्थ्यकर्मी के साथ दुर्व्यवहार पर भड़के सीएम शिवराज, सख्त लहजे में बोली ये बात

कोरोना : पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, इन क्षेत्रों पर फोकस करने की कही बात

सीएम ममता बनर्जी ने रामनवमी पर इस अंदाज में जनता को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -