कोरोना रोकथाम से संतुष्ट नहीं देखे राहुल गांधी, कांग्रेसियों को बोली ये बात
कोरोना रोकथाम से संतुष्ट नहीं देखे राहुल गांधी, कांग्रेसियों को बोली ये बात
Share:

भारत में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. सभी राज्य इस लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करना रहे है. वही, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बात पर जोर दिया है कि जिस कोविद -19 को महामारी घोषित किया गया है और जिस बीमारी के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही, उससे मुकाबला करने के लिए देश को विशेष रणनीति की आवश्यकता है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस सीडब्ल्यूसी की बैठक में आज मैंने सीओवीआईडी 19 महामारी से निपटने के लिए एक विशेष रणनीति तैयार करने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए हर संभव तरीके से हमारे समाज के गरीब और सबसे कमजोर वर्गों की मदद करके इस खतरे को कम करने की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया.'

ऑस्‍ट्रेलिया में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का परीक्षण, जल्द आ सकते है परिणाम

इस मामले को लेकर राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक में बोलते हुए कहा कि, सीओवीआईडी -19 विशेष रूप से वृद्ध व्यक्तियों, फेफड़े की बीमारी वाले लोगों, मधुमेह रोगियों, हृदय रोग वाले व्यक्तियों पर हमला करता है, जिससे वे सबसे कमजोर हो जाते हैं. सभी राज्य सरकारों को इन श्रेणियों के लिए विशेष सलाह जारी करने और ध्यान रखने की आवश्यकता है.

'सरकार बेईमान, तब्लीगी जमात बेकसूर', मौलाना तौकीर राजा का भड़काऊ बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दे किं राहुल गांधी ने लॉकडाउन लगाने के तरीके पर भी बात की. कहा कि दुनिया के किसी भी देश ने प्रवासी श्रमिकों के भोजन, राशन और अन्य जरूरतों का ख्याल रखे बिना लॉकडाउन नहीं किया. बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने सबसे पहले 12 फरवरी को कोरोना वायरस पर सरकार को सूचित किया और सखत कदम उठाने का आग्रह किया था. वहीं, उनके द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा गया था कि वह सरकार द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन करते हैं. सरकार को गरीबों और दैनिक ग्रामीणों के लिए और अधिक करने का सुझाव भी दिया था.

कोरोना : प्रवासी मजदूरों की परेशानी होगी कम, जाने कैसेआखिर क्यों

कोरोना संक्रमण को लेकर ओर ​अधिक चिंतित हो गए है सीएम योगी ?

कोरोना की चपेट में आए इजराइल के स्वास्थ्य मंत्री और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -