लालू  ने नोटबंदी की तुलना  'नसबंदी' से कर दी
लालू ने नोटबंदी की तुलना 'नसबंदी' से कर दी
Share:

वाराणसी : यूपी विधानसभा के चुनावी समर में वाणी के जहर बुझे तीरों का छोड़ा जाना जारी है.इसी क्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी नीत एनडीए सरकार के प्रति विवादित बयान देते हुए नोटबंदी के फैसले की तुलना 1970 के दशक में जबरन नसबंदी कराए जाने से कर दी.

उल्लेखनीय है कि वाराणसी के पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अजय राय के समर्थन में सभा करने पहुंचे लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधते हुए आलोचना कर लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी नहीं की, बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता की नसबंदी कर दी है, जिसमें जनता को बैंकों से अपना ही पैसा निकलवाने के लिए लाइन में लगने पर मजबूर होना पड़ा.

यही नहीं लालू यादव ने मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जुड़वां भाई बताते हुए कहा कि किसी को यह नहीं मालूम कि दोनों अगले पल क्या करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी और शाह ने बिहार में भी कसम खाई थी कि पांच करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, लेकिन बिहार में सूई की एक फैक्टरी तक नहीं लगवाई.इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार पर और कई कटाक्ष किये.

यह भी पढ़ें

भरी सभा में भड़के आजम, फूलो की माला उतारकर फेंकी

बिजली मंत्री के सामने ही बत्ती गुल, अखिलेश की खुली पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -