अमित शाह के 'कसाब' बयान पर डिंपल का पलटवार
अमित शाह के 'कसाब' बयान पर डिंपल का पलटवार
Share:

सिद्दार्थनगर. उत्तरप्रदेश में राजनीतिक घमासान जारी है, प्रचार में पशुओं से लेकर आतंकवादियो तक के नाम का इस्तेमाल कर लिया गया है. बीजेपी के अमित शाह ने मुम्बई ताज़ होटल मुंबई पर वीभत्स हमले के अपराधी कसाब का अर्थ बताया, उन्होंने कहा की कसाब का अर्थ है क से कांग्रेस और सा से समाजवादी पार्टी और ब से बसपा. इस बयान के जवाब में मुलायम सिंह की बहु डिम्पल यादव ने सिद्दार्थ नगर में जनता को संबोधित कर कसाब का अर्थ बताया है.

सिद्धार्थनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने कसाब का मतलब बताते हुए कहा कि कसाब का मतलब क से कम्प्यूटर, स से स्मार्टफोन और ब से बहनों के लिए बहुत सारी योजनाएं. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी के मन की बात सुनते-सुनते तीन वर्ष बीत गए, किन्तु मन की बात सुनते सुनते गैस के दाम बढ़ गए.

उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की खिसियाहट बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले क से कसाब सिखाते हैं हम क से कम्प्यूटर सिखाते हैं. सब दृष्टिकोण का अंतर है. बता दे की सपा से बाहर निकाले जाने पर अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता अब आजमी को आतंकी और दाऊद इब्राहिम की मदद का इल्जाम लगाया.

ये भी पढ़े 

डिम्पल ने दिया प्रधानमंत्री मोदी को जवाब, बिजली कब से हिन्दू-मुस्लिम हो गई

सिर्फ गालो पर ही नहीं पड़ते डिंपल

डिंपल ने फ़िल्मी स्टाइल में मोदी पर कसा तंज कहा: 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -