राहुल गांधी का मजाक बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे PM मोदी
राहुल गांधी का मजाक बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : अक्सर राहुल गांधी के ज्ञान को लेकर उनका मजाक बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार राहुल गांधी का मजाक बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे. दरअसल हुआ यह कि PM मोदी ने यूपी के महाराजगंज की रैली में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, 'उन्होंने (राहुल गांधी) कहा कि अब वह नारियल से जूस निकालेंगे और उसे इंग्‍लैंड में बेचेंगे, लेकिन गरीब से गरीब बच्चे को भी यह पता है कि नारियल से पानी निकलता है जूस नहीं. जूस तो नींबू, संतरे, मोसम्‍बी से मिलता है. क्‍या आपने कभी नारियल जूस देखा या सुना है?

PM मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कुछ ऐसे ही शब्दों में राहुल का मजाक उड़ा चुके है. हालांकि इस सब के बीच कांग्रेस ने भी एक विडियो जारी कर बताया कि राहुल गांधी ने इम्फाल रैली में कहा था, "यहां आप नीबू उगाते हो. नारंगी उगाते हो. पाइन एप्पल उगाते हो. मैं चाहता हूं कि कोई लंदन जाए, वहां पाइन एप्पल पिएं और डिब्बे पर देखे मेड इन मणिपुर." अब इस सब के बाद कांग्रेस के लोगों ने PM मोदी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, "मैं सिद्धू से कहूंगा कि कपिल के कॉमेडी शो में PM मोदी को भी साइड रोल दिलवा दें." बता दे कि राहुल गाँधी की रैली के बाद वहां के कुछ अखबार में पाइन एप्पल जूस की जगह नारियल जूस का जिक्र किया था, जिसके बाद यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

गुरूवार को थम जाएगा छठे चरण का मतदान, दिग्गजों का चुनावी भाग्य दांव पर

सुनाई दे रही है अच्छे दिन की आहट, प्रति व्यक्ति आय 10 फीसदी बढ़ने के आसार

प्रधान मंत्री मोदी की तस्वीर पर जूते मारने वाले मंत्री ने माफ़ी मांगी

मोदी ने पकड़ी UP वेबसाइट की गलती, कहा- काम नही, कारनामे बोल रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -