अमित शाह ने सोला में उमिया माता मंदिर का किया शिलान्यास
अमित शाह ने सोला में उमिया माता मंदिर का किया शिलान्यास
Share:

 

 

गुजरात: शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद के सोला में उमिया कैंपस में उमिया माता मंदिर की आधारशिला रखने के साथ ही पाटीदार समुदाय को शुभकामनाएं दीं। एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद में एक भीड़ से बात करते हुए, शाह ने कहा, "मैं इस पवित्र कार्य में भाग लेने की अनुमति देने के लिए उमिया माता संगठन का आभारी हूं। मुझे धाम की नींव रखने का सम्मान दिया गया। "

शाह ने कहा, पाटीदार समुदाय ने राज्य के विकास में योगदान दिया है। "कई क्षेत्रों में, पाटीदार समाजों ने प्रमुख योगदान दिया है," उन्होंने कहा। उंझा में उमिया माता मंदिर एक पवित्र स्थल है जो पाटीदार समुदाय, विशेष रूप से कदवा पाटीदारों के लिए तीर्थ और आस्था के केंद्र के रूप में कार्य करता है। कदवा पाटीदार संप्रदाय की देवी मां उमिया को समर्पित इस मंदिर को बनाने में 1,500 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

उमिया कैंपस समारोह में राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और पाटीदार समाज के अन्य नेता भी उपस्थित थे। शाह आज शाम सोला में अहमदाबाद नगर निगम द्वारा निर्मित चार लेन के रेलवे ओवरब्रिज और जल वितरण सुविधा का लोकार्पण करेंगे। बाद में दिन में, शाह रानिप क्षेत्र में एक बगीचे के साथ-साथ सरखेज और गोटा में झील सौंदर्यीकरण की परियोजना को भी शुरू करेंगे।

 

इंडियन आर्मी में भर्ती हुए 319 नौजवान, राष्ट्रपति बोले- CDS रावत को बनाएं रोल मॉडल

मस्जिद में छात्राओं को दी जा रही 'सिर काटने' की ट्रेनिंग..., Video वायरल

ब्रिगेडियर लिड्डर के निधन के बाद अचानक बढ़ी बेटी की किताब की मांग, 4 दिन में हुई 'आउट ऑफ स्टाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -