वेंकैया नायडू होंगे देश के अगले राष्ट्रपति ? अमित शाह संग नड्डा और राजनाथ कर रहे मंथन
वेंकैया नायडू होंगे देश के अगले राष्ट्रपति ? अमित शाह संग नड्डा और राजनाथ कर रहे मंथन
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा मंगलवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मिले। राष्ट्रपति चुनाव पर भाजपा की आज होने वाली महत्वपूर्ण बैठक से पहले यह मुलाकात हुई। ऐसे में इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि क्या एम वेंकैया नायडू सत्तापक्ष की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार होंगे? बता दें कि सिंह और नड्डा को पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव पर विपक्ष समेत विभिन्न सियासी दलों से बात करने का जिम्मा सौंपा है।

नायडू के साथ शाह, सिंह और नड्डा की मुलाकात इसलिए महत्वपूर्ण हो जाती है, क्योंकि आज ही भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग भी है। इस बैठक में NDA के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम पर विचार-विमर्श किया जाना है। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में पहुंच सकते हैं। नड्डा और सिंह दोनों ने राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी के नाम पर सहमति बनाने के लिए अभी तक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार, तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी, जनता दल (यूनाइटेड) चीफ नीतीश कुमार, बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक और नेशनल कांफ्रेंस (NC) अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला समेत वरिष्ठ नेताओं से बात की है।

बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में संख्या बल के आधार पर भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन मजबूत स्थिति में है और उसे यदि बीजू जनता दल या आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ YSR कांग्रेस जैसे दलों का समर्थन मिल जाए उसकी जीत पक्की हो जाएगी।

मनी लॉन्डरिंग: सोनिया गांधी हुईं डिस्चार्ज, तो सत्येंद्र जैन हुए भर्ती, ED की जांच शुरू होते ही बीमार हुए दोनों

'मानसून में अगर जलभराव हुआ तो...', सीएम योगी की अधिकारियों को सख्त चेतावनी

'लिस्ट भेज रहा हूँ, पहले इन्हे नौकरी दो..', अग्निपथ का समर्थन कर रहे उद्योगपतियों से बोले अखिलेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -