रमन सिंह : 700 करोड़ का बोनस तेंदुपत्ता संग्राहकों को देने के लिए निकले हैं
रमन सिंह : 700 करोड़ का बोनस तेंदुपत्ता संग्राहकों को देने के लिए निकले हैं
Share:

मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ रविवार सरगुजा पहुंचे. यहां मुख्यमंत्री ने जन सभा को संबोधित भी किया. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि अंबिकापुर में ऐसा स्वागत पहली बार देख रहा हूं. अपने 25 साल के करियर में ऐसा स्वागत कभी नहीं देखा. पहली बार जमीन, दुकानों और छत से स्वागत करते हुए लोगों को देखा. पूरा अंबिकापुर उमड़ा. आपके प्रेम का कोई तोल नहीं है, आपके प्रेम का कोई मोल नहीं है.

मुख्यमंत्री ने सरगुजा में प्रदेश के शिक्षाकर्मियों का संविलियन करने की घोषणा की.  मुख्यमंत्री ने  ने कहा कि प्रदेश के स्कूली बच्चों की गुणवत्ता में शिक्षाकर्मियों का योगदान रहा है.  इसी के चलते प्रदेश के छात्र पूरी दुनिया में नाम रौशन कर रहे हैं. सीएम रमन सिंह ने कहा कि शीघ्र मंत्रीमंडल की बैठक कर इसका क्रियान्वयन होगा. 

मुख्यमंत्री  रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा पर निकले हैं. 700 करोड़ का बोनस तेंदुपत्ता संग्राहकों को देने के लिए निकले हैं. यह गरीबों की सरकार है. आप लोगों की सरकार है. कांग्रेस के मित्र इस विकास यात्रा का विरोध करते थे. 50-60 सालों में कभी कांग्रेस ने कुछ किया. सीएम ने कहा कि 2022 तक छत्तीसगढ़ में हर किसी के पास पक्का मकान होगा.

सीएम ने विवेकानंद आश्रम पहुंचकर स्वामी सत्यरूपानंद महाराज से भेंट की

मानसून राजनांदगांव, बालोद और धमतरी पहुंचा

भूपेश बघेल के बयान पर रमन सिंह ने पलटवार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -