शाह का मिशन बंगाल, भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया 200 सीटों का टारगेट, कहा- जनता के बीच जाएं
शाह का मिशन बंगाल, भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया 200 सीटों का टारगेट, कहा- जनता के बीच जाएं
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2021 के विधानसभा चुनाव में 200 विधायकों को जीतने का लक्ष्य दिया है. इसके साथ ही बंगाल भाजपा के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा स्थानीय मुद्दे उठाने व केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य के लोगों तक पहुंचाने का निर्देश दिया.

कोरोना महामारी के दौरान पहली दफा बंगाल दौरे पर पहुंचें अमित शाह गुरुवार को बांकुड़ा पहुंचें. बांकुड़ा में सबसे पहले अमित शाह ने बिरसा मुंडा (Birsa Munda) की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद आदिवासी (Adivasi) परिवार के घर में दोपहर को खाना खाया. इसके पहले शाह ने रवींद्र भवन में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी की. बैठक के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय समेत पार्टी के दक्षिण बंगाल के सांसद भी मौजूद थे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने बताया कि शाह ने मीटिंग के दौरान कहा कि ममता सरकार के प्रति जनता में जनाक्रोश साफ नज़र आ रहा है. लोग ममता सरकार को बदलने के लिए तत्पर हैं. हमें लोगों के बीच जाकर काम करना होगा और उनके मुद्दे उठाने होंगे.  वहीं बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि गृह मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्रान किया कि स्थानीय मुद्दे को लेकर जनता तक जायें, तो विधानसभा चुनाव में 200 सीट प्राप्त करने से भाजपा को कोई नहीं रोक सकता है.

चारा घोटाला: क्या जेल से बाहर आ पाएंगे लालू ? झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई कल

यूरोप में कोरोना का कहर जारी, इस देश में आज से लगा एक महीने का लॉकडाउन

सैन्य लड़ाकों की सेवानिवृत्ति की आयु बढ़ाने का प्रस्ताव: बिपिन रावत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -