कुछ ही देर में तेलंगाना पहुंचकर शक्ति केंद्र प्रभारियों को सम्बोधित करेंगे अमित शाह

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों से पहले आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना जाएंगे। कार्यक्रम सरकारी हो या चुनावी, मकसद इन दिनों चुनावी ही नजर आ रहा है। अब, जबकि लोकसभा चुनाव 2019 के तारीखों की घोषणा होनी बाकी रह गई है, तो नेता भी परस्पर विरोधियों पर आक्रामक दिख रहे हैं। लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा लगातार नॉनस्टॉप रैलियां कर रही है.

आज पहले कर्नाटक और फिर वही से तमिलनाडु रवाना होंगे पीएम मोदी

केंद्र प्रभारियों के सम्मेलन में लेंगे भाग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना दौरे पर हैं। और वह बुधवार को तेलंगाना के निजामाबाद में शक्ति केंद्र प्रभारियों के सम्मेलन में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में तेलंगाना के लगभग सारे शक्ति केंद्रों के प्रमुख शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर इस सम्मेलन को भी अहम बताया जा रहा है। वही आज यानि बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत के दौरे पर हैं.

अमेरिका ने पाक को दिया दोहरा झटका, अब पाकिस्तानियों को 5 साल नहीं महज 3 माह का वीजा

ऐसा होगा पीएम का दक्षिण भारत दौरा 

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पहले कर्नाटक जाएंगे और फिर वहां से तमिलनाडु रवाना होंगे। कर्नाटक के कलाबुर्गी में वह योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावे वह आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों से भी मुखातिब होंगे। कर्नाटक में जनसभा के बाद वह तमिलनाडु पहुंचेंगे, जहां दोपहर बाद उनका कार्यक्रम आयोजित है। कांचीपुरम में वह योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। 

कंगना ने रणबीर कपूर को लगाईं फटकार, कहा- 'रणबीर कपूर जैसे एक्टर...'

कैमरे के लिए जीते हैं पीएम मोदी : राहुल गांधी

विपक्ष वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठा कर उसका मनोबल कम कर रहा है : पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -