विपक्ष वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठा कर उसका मनोबल कम कर रहा है : पीएम मोदी

धार : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को धार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्ष वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठा कर उसका मनोबल कम कर रहा है। मोदी ने कहा, ''एयरस्ट्राइक पाक में हुई लेकिन इसका सदमा भारत में बैठे कुछ लोगों को लगा। विपक्ष के नेता उस दिन से इस तरह से चेहरा लटकाए हुए हैं जैसे न जाने कौन सा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो।

श्री अन्‍नपूर्णा धाम में पूजा-अर्चना करने पहुंचे पीएम मोदी, बोले- आध्यात्मिकता ने राष्ट्र को चलाया है

कुछ ऐसा बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने कहा, ''पहले मुझे 16 फरवरी को धार आना था, लेकिन पुलवामा में आतंकी हमले के कारण वो कार्यक्रम टल गया था। आज ऐसे समय आपके बीच आया हूं, जब उस हमले का हमारी वायुसेना ने आतंकियों के घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत ने अब आतंकियों और आतंक के सरपरस्तों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। फिर भी नहीं सुधरेंगे तो क्या करेंगे, क्या होगा, ये भी बता दिया गया है।

विश्व की सबसे प्रदूषित राजधानीयों में शीर्ष स्थान पर दिल्ली

विरोधियों पर साधा निशाना 

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''हमारी सेना के पराक्रम पर आपको गर्व है कि नहीं। आपको लगता है कि उन्होंने सही किया, पूरे देश को लगता है कि हमने सही किया। सारी दुनिया ने कह दिया कि हिंदुस्तान के सामने यही रास्ता था। वही ''हमारे देश का दुर्भाग्य है कि यहां कुछ ऐसे लोग हैं, जिनको ऐसा नहीं लगता है। सबसे लंबे समय तक देश में शासन किया, जिस पार्टी के नेताओं ने हमारी पराक्रमी सेना के हाथ बांधकर रखे थे, उसके नेता अब हमारे वीर जवानों के सामर्थ्य पर सवाल उठा रहे हैं।

हैक हुआ बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट

पंजाब में डम्पर से टकराई भरी बस, 20 घायल कई गंभीर

पुलवामा के त्राल में देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -