ओडिशा में गरजे शाह, कहा- सत्ता में आए तो घोटालेबाजों को डालेंगे जेल में...

ओडिशा में गरजे शाह, कहा- सत्ता में आए तो घोटालेबाजों को डालेंगे जेल में...

भुवनेश्वर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चिटफंड तथा खनन घोटाले जैसे मामलों को लेकर नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार पर रविवार को निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में अगर भाजपा सत्ता में आयी तो भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोगों को जेल में दाल दिया जाएगा. राज्य में पार्टी घोषणापत्र जारी करने के बाद अमित शाह ने कहा है कि भाजपा पटनायक के नेतृत्व वाली सरकार की बेड़ियां तोड़ कर एक 'नए ओडिशा' का निर्माण करेगी. बता दें कि में पिछले 19 साल से राज्य में बीजद का शासन है.

त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, मध्यम वर्ग से बदला लेने की कोशिश में कांग्रेस, सतर्क रहें

अमित शाह ने कहा है कि, ' खनन आवंटन में भ्रष्टाचार बढ़ा है, भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को संरक्षण प्रदान करने की वजह से ही चिटफंड घोटाला भी फलाफूला.'  अमित शाह ने कहा है कि, 'बड़े पैमाने में मासूम और गरीब निवेशकों को ठगा गया है. भाजपा सत्ता में आने के बाद तमाम भ्रष्टाचारियों को जेल में दाल देगी.' अमित शाह ने आरोप लगाया है कि निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के अधिकार नौकरशाहों को सौंप दिए गए हैं, वहीं सत्तारूढ़ बीजद दिग्गज नेताओं की अनदेखी कर रही है. उन्होंने कहा कि, 'ओडिशा का शासन नौकरशाहों द्वारा चल रहा है, उन्हें लोगों की आकांक्षाओं के बारे में कुछ पता नहीं है.’’ 

लोकसभा चुनाव: राज की उर्मिला को नसीहत, चुनाव के बाद गायब मत हो जाना

भाजपा के प्रदेश तथा केन्द्र में सत्ता में आने का भरोसा जताते हुए शाह ने कहा कि प्रदेश के लिए पार्टी का घोषणापत्र किसानों, महिलाओं, युवकों और समाज के कमजोर तबके के विकास एवं सशक्तिकरण को ध्यान में रखकर बनाया गया है. आपको बता दें कि ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में होंगे. 147 विधानसभा और 21 लोकसभा सीटों पर वोटिंग 11 अप्रैल से शुरू होगी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने पश्चिम बंगाल के लिए दो नाम किए घोषित, केंद्रीय मंत्री को बनाया उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..