किसानों को अमित शाह ने दी बड़ी सौगात, IFFCO के नए नैनो उर्वरक संयंत्र की आधारशिला रखी
किसानों को अमित शाह ने दी बड़ी सौगात, IFFCO के नए नैनो उर्वरक संयंत्र की आधारशिला रखी
Share:

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के भुज की अपनी 2 दिवसीय यात्रा के दौरान भारतीय किसान उर्वरक सहकारी (IFFCO) के नए नैनो उर्वरक संयंत्र की आधारशिला रखी। वह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार रात भुज एयरपोर्ट पर पहुंचे। यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री कई नई परियोजनाओं के उद्घाटन में शामिल होंगे। शाह ने कहा कि वह सीमा सुरक्षा बल (BSF) के मूरिंग प्लेस के शिलान्यास समारोह में भी शामिल होंगे। इसके बाद, गृह मंत्री कोटेश्वर में कई परियोजनाओं के आभासी उद्घाटन में भाग लेंगे।

 

उन्होंने खुद एक ट्वीट में इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि, "गांधीधाम में इफको नैनो डीएपी (लिक्विड) प्लांट के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लूंगा। इसके अलावा BSF के मूरिंग प्लेस के शिलान्यास और कोटेश्वर में विभिन्न परियोजनाओं के आभासी उद्घाटन में भी पहुंचूंगा।" उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, "दिन के उत्तरार्ध में भुज जेल के कैदियों के साथ अमृत महोत्सव का जश्न मनाने वाले एक कार्यक्रम 'Freedom@75' में भाग लेने से पहले हरामी नाला के पास बॉर्डर आउट पोस्ट (BOP) का दौरा करूँगा।''

बता दें कि, कच्छ की अमित शाह की यात्रा संसद के मौजूदा मानसून सत्र के एक दिन बाद हो रही है, जिसमें विपक्ष मणिपुर हिंसा पर कथित चुप्पी को लेकर केंद्र और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहा है। पीएम मोदी ने गुरुवार को आश्वासन दिया कि मणिपुर में जल्द ही शांति बहाल की जाएगी, जो मैतई और कुकी के बीच संघर्ष के परिणामस्वरूप तीन महीने से अधिक समय से जातीय हिंसा की चपेट में है।

'मणिपुर में 'अवैध प्रवासियों' पर सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत..', NPP के नेता रामेश्वर सिंह ने केंद्र से की मांग

I.N.D.I.A गठबंधन में दरार ! कर्नाटक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची तमिलनाडु की स्टालिन सरकार

तो क्या अपने नागरिकों पर गोलियां चलवा दें, जैसा आपने मिजोरम में किया था..? राहुल गांधी पर सीएम सरमा का पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -