अमित शाह ने त्रिपुरा में भरी हुंकार
अमित शाह ने त्रिपुरा में भरी हुंकार
Share:

दो दिन की त्रिपुरा यात्रा पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गांधीग्राम में एक चुनावी रैली में माणिक सरकार के खिलाफ जोरदार हुंकार भरी . अपने उद्बोधन में शाह ने सीपीएम को चुनौती देते हुए कहा कि हम हिंसा से नहीं डरते. इस बार मुकाबला बीजेपी से है इसलिए सावधान हो जाएं .

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा की वर्तमान सरकार की आलोचना करते हुए शाह ने कहा कि ये सरकार त्रिपुरा का भला नहीं कर सकती.इसलिए यहां ऐसी सरकार बनाएं जो मोदी सरकार के साथ मिलकर त्रिपुरा को मॉडल स्टेट बना सके. यहां के किसान, बेरोजगारों के जीवन में परिवर्तन करना चाहते हैं. हिंसा के बजाय विकास की राजनीति करना चाहते हैं.शाह ने भरोसा जताया कि त्रिपुरा की जनता भी देश के साथ चलते हुए राज्य में भाजपा की सरकार बनायेगी.

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के समय 13वें वित्त आयोग में केंद्रीय कर में त्रिपुरा की हिस्सेदारी जहां मात्र 7283 करोड़ रुपये थी, वही आज मोदी सरकार में करीब तीन गुणी बढ़ कर 14वें वित्त आयोग में 25,396 करोड़ रुपये हो गई है. कल कार्यकर्ता  को लहूलुहान किये जाने का जिक्र कर शाह ने कहा सारे कार्यकर्ता हिम्मत के साथ खड़े रहिये एक बार त्रिपुरा में परिवर्तन करवा दीजिये फिर ये लाल झंडे वाले कहीं नजर नहीं आएंगे.

यह भी देखें

भाजपा ने की 2019 की टीम की घोषणा

ब्रेकिंग न्यूज़: बीजेपी ने त्रिपुरा में झोंकी अपनी पूरी ताकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -