भाजपा ने की 2019 की टीम की घोषणा
भाजपा ने की 2019 की टीम की घोषणा
Share:

लखनऊ: भाजपा ने 2019 के चुनावों की तैयारी भी अभी से करते हुए भाजपा की उत्तरप्रदेश कार्यसमिति की घोषणा कर दी है. इस सूची में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के 507 लोगो के नाम शामिल है. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के द्वारा जारी इस सूची में 39 प्रदेश पदाधिकारी और मोर्चा के अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष शामिल हैं.

शनिवार रात जारी सूची में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह,वरुण गांधी, मेनका गांधी, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. मुरली मनोहर जोशी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य,डॉ. दिनेश शर्मा , केंद्रीय मंत्री उमा भारती, डॉ. अशोक वाजपेयी, डॉ. सरोजनी अग्रवाल और बुक्कल नवाब, जैसे दिग्गज शामिल है. केंद्र और प्रदेश सरकार में शामिल ज्यादातर मंत्रियों को कार्यसमिति में शामिल किया गया है, 2019 के आम चुनावों के लिए तैयार इस टीम के कंधो पर बीजेपी का पूरा दारोमदार होगा.

इसे बीजेपी की कोर टीम भी कहा जा सकता है क्योकि बीजेपी के अधिकांश बड़े नाम इस सूची में शामिल है. बमुश्किल ही किसी बड़े नाम की अनदेखी की गई है. वही कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए कद्दावर नेताओं को भी सूची में तरजीह दी गई है. सूची में किसी एक दम नए नाम को शामिल किये जाने से परहेज किया गया है.

उद्घाटन के लिए तैयार भाजपा मुख्यालय

टिफिन पार्टी में छुपा भाजपा की जीत का मंत्र

ओपेरा हाउस में मोदी ने कहा 21वीं सदी एशिया की है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -