अमित शाह ने गुरु रविदास जयंती पर दी बधाई

अमित शाह ने गुरु रविदास जयंती पर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: गुरु रविदास की जयंती के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि संत सभी लोगों को समान अधिकार और न्याय प्रदान करके समाज को एकजुट करने के लिए समर्पित थे।

शाह, जो खुद को व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर इस्तेमाल करते थे, ने कहा: "संत रविदास जी ने सभी लोगों को समान अधिकार और निष्पक्षता प्रदान करके समाज को एकजुट करने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। उनकी जयंती के अवसर पर मैं शांति और सद्भाव के प्रतीक आदरणीय संत श्री रविदास जी के चरणों में नमन करता हूं

एक ट्वीट में, एक शीर्ष भाजपा नेता ने कहा "अपने विचारों और रचनाओं के साथ, उन्होंने समाज में आध्यात्मिक चेतना को जागृत करके मानवता के कल्याण के मार्ग का प्रदर्शन किया। हम हमेशा एकता, समानता और कर्म प्रधानता के उनके संदेश से निर्देशित होंगे।"

प्रधानमंत्री नरेन् द्र मोदी के नेतृत् व में गृहमंत्री ने आगे कहा कि केन् द्र सरकार हर वर्ग को विकास में भागीदार बनाकर जीवन स् तर को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है।

शाह ने ट्वीट किया, "@narendramodi जी के नेतृत्व में, केंद्र सरकार हमेशा हर वर्ग को विकास में भागीदार बनाकर, संत रविदास जी के दृष्टिकोण को प्राप्त करके जीवन स्तर को बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

भारत और फिलीपींस ने बहुआयामी साझेदारी के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई

इस प्रस्ताव का लाभ उठाएं! टाटा सफारी, हैरियर, नेक्सन से 40,000 तक की छूट

AIIMS देवघर में हो रही इन पदों पर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगा वेतन

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -