रोड शो में बोले अमित शाह- नंदीग्राम से ही निकलेगा परिवर्तन का रास्ता
रोड शो में बोले अमित शाह- नंदीग्राम से ही निकलेगा परिवर्तन का रास्ता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सबसे हॉट सीट नंदीग्राम में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शक्ति प्रदर्शन किया. भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया. इस रोड शो के बाद गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन का रास्ता नंदीग्राम से निकलेगा.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैंने आज जितने लोगों से बात की, उनका कहना है कि बंगाल में परिवर्तन होना चाहिए, इस परिवर्तन का रास्ता नंदीग्राम से निकलेगा, यदि ममता बनर्जी को चुनाव हरा दो, नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने से पूरे बंगाल में परिवर्तन अपने आप आ जाएगा, आज पूरे बंगाल में जो माहौल है, उससे नंदीग्राम अछूता नहीं है. अमित शाह ने कहा कि आज जब मैं नंदीग्राम पहुंचा तो एक दुखद समाचार प्राप्त हुआ, जहां ममता बनर्जी रहती हैं, उसके पांच किलोमीटर के दायरे में ही एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ, मैं ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि जब आपके रहते हुए महिला के साथ दुष्कर्म हो रहा है, तो महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा.

अमित शाह ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की मां को पीट-पीटकर मार दिया जाता है, कल उनकी भी मौत हो गई और ममता दीदी खुद महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इस विरोधाभास को बंगाल की जनता अच्छी तरह जानती है, पूरा बंगाल घुसपैठ नहीं चाहता है, पूरा बंगाल चाहता है कि CAA के जरिए शरणार्थियों को नागरिकता मिले.

कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा का ऐलान- बेंगलुरु में नहीं लगेगा लॉकडाउन

फ्रांस ने लीबिया के दूतावास को सात साल बंद करने के बाद फिर से किया शुरू

असम में बोले नड्डा- राहुल जी, जुमले तो आपकी दादी और पापा-मम्मी देते थे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -